0 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

Share this:

नई दिल्ली। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) के रिश्तों की खबरें सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं। एक वजह यह भी है कि मलाइका का संबंध फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय खानदान सलीम खान ( Saleem Khan ) के परिवार से भी है। उनके बेटे अरबाज़ खान ( Actor Arbaaz Khan ) की पत्नी रह चुकी हैं मलाइका अरोड़ा। अरबाज़ ( Arbaaz Malaika Divorce ) संग तलाक लेने के बाद ही मलाइका पूरी तरह से अर्जुन संग रिलेशनशिप में आई थी। जहां पहले अक्सर दोनों अपने रिलेशन को छुपाते हुए नज़र आते थे। वहीं अब दोनों खुल्लम-खुल्ला मिलते-जुलते दिखाई देते हैं। कुछ समय एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्तें पर खुल कर बात की।

Malaika Arora With BoyFriend Arjun Kapoor

Salman Khan की भाभी Malaika Arora ने जताई मां बनने की इच्छा, Arjun Kapoor संग चाहती हैं बच्चा

46 साल की मलाइका ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब भी उनकी शादी अर्जुन ( Malaika Arjun Marriage ) संग होगी तो लोगों को पता ही चल जाएगा। वहीं दोनों के बीच शुरू से ही कुछ बातें पूरी तरह से साफ हैं। मलाइका का कहना है कि एक रिश्तें में हम एक वक्त पर एक ही कदम आगे बढ़ा सकते हैं। वह अब अपना फ्यूचर बेबी प्लान ( Malaika Plan Baby ) करने का सोच रही हैं। 46 साल की उम्र में मां बनने से उन्हें कोई परहेज नहीं है। वहीं अर्जुन ने अपने रिलेशन के बारें में बात करते हुए कहा कि वह फैंस को सीक्रेट मैरिज वाला सरप्राइज नहीं देंगे। जब भी होगी वह खुद सामने से आकर लोगों को बताएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में पूरी तरह से खुश हैं।

बता दें मलाइका और अरबाज़ का एक बेटा भी है। जिसका नाम अरहान खान ( Malaika Arbaaz Son Arhaan Khan ) है। अर्जुन संग मां के रिश्तें को उन्होंने बड़ी ही समझदारी के समझा और मंजूरी दी। अक्सर अर्जुन और अरहान साथ में समय बीताते हुए भी नज़र आते हैं। वहीं अरबाज़ ( Arbaaz GirlFriend ) भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। वह इन दिनों इटालियन मॉडल और डांसर Georgia Andriani संग रिलेशन में हैं। लॉकडाउन के चलते अरबाज़ की गर्लफ्रेंड मुंबई में हैं और लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रही हैं।

All Visitors 45 total views, Today VIsitors 1 views today

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Total Views: 45 ,

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat