0 0
Read Time:3 Minute, 12 Second

Share this:

शादीशुदा महिला फेसबुक पर प्रेम जाल में फंसी, दोस्त से मिलने पहुंची तो उड़े होश

शादीशुदा महिला फेसबुक पर प्रेम जाल में फंसी, दोस्त से मिलने पहुंची तो उड़े होश

रोज बातें होती रही.

यूपी की जालौन पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक महिला का बच्चों सहित अपहरण कर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले का खुलासा करते हुए 3 किडनैपर्स को गिरफ्तार किया है. वहीं महिला को बच्चों सहित सुरक्षित बरामद कर लिया गया. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

मामला जनपद जालौन के सिरसाकलार थाने का है जहां सीतापुर निवासी शिवम ने एक महिला से फेसबुक पर दोस्ती कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. रोज बातें होती रही. एक दिन उसने महिला से मिलने को कहा.

एक नवम्बर को महिला अपने दो बच्चों को लेकर लखनऊ के चारबाग बस अड्डे पर पहुंच गई. वहां शिवम भी आ गया. फिर दोनों सीतापुर के गोहड़ा गांव चले गए जहां शिवम ने अपने मकान में महिला सहित दोनों बच्चो को बंधक बना लिया.

महिला को अंदाजा तक नहीं था क‍ि प्यार के चक्कर में उसका अपहरण हो चुका है. 7 नवम्बर को उसके पति के फोन पर 20 लाख की फिरौती का मैसेज आया जिसमें किडनैपर्स ने कहा कि बीवी और बच्चो को जिंदा चाहते हो तो 20 लाख रुपये दे दो.

पति ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद थाने की पुलिस हरकत में आ गई. जिस फोन नम्बर से फिरौती की मांग की गई थी उसको ट्रेस करते हुए पुलिस सीतापुर पहुंच गई जहां से तीन किडनैपर्स को गिरफ्तार कर मां सहित दोनों बच्चों को सुरक्षित बरामद कर लिया. पुलिस ने इस कार्रवाई को 12 घंटे में अंजाम दिया जिससे खुश आईजी ने पुलिस टीम को 50 हजार रुपये का इनाम दिया है.

एसपी यशवीर सिंह ने बताया कि 7 नवबंर जालौन के सिरसालार थाने में एक व्यक्ति द्वारा शिकायत की गई थी कि उसकी पत्नी को किसी ने किडनैप कर लिया है. बदले में 20 लाख फिरौती की डिमांड की जा रही है. सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी गई. फिरौती मांगने वाले के फोन नम्बर सहित व्हाट्सएप, फेसबुक खंगाले गए. उनकी लोकेशन सीतापुर में मिली जहां से महिला सहित दोनों बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया गया.TAGSफेसबुक पर प्रेम जाल में फंसी फेसबुक शादीशुदा महिला TRAPPED IN LOVE TRAP ON FACEBOOK FACEBOOK MARRIED WOMAN 

All Visitors 87 total views, Today VIsitors 1 views today

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Total Views: 87 ,

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat