0 0
Read Time:2 Minute, 41 Second

Share this:

लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के भाजपा नेता की तस्वीरें और वीडियो वायरल, देखे

हिसार । कोरोना संक्रमण की बेकाबू होती रफ्तार के बीच जहां लोग सामूहिक कार्यक्रमों से परहेज़ कर रहे हैं. कुछ सामाजिक संस्था आम जनमानस की भलाई में जुटी हुई है. लेकिन इस बीच हिसार से भाजपा के एक नेता की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

HISAR BJP MINISTER VIRAL PHOTO

हिसार से पूर्व जिला पार्षद अरुण दत शर्मा की यूक्रेन की दो महिला डांसरों के साथ फोटो वायरल हुईं है. अब इस मामले पर खुद अरुण दत शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से सफाई दी है. दरअसल इस कार्यक्रम का आयोजन बीडीपीओ के बेटे की रिग सेरेमनी के अवसर पर गत एक मई को हिसार स्थित ब्लू बर्ड पर्यटन स्थल पर हुआ था. इस प्रोग्राम के लिए यूक्रेन से दो डांसर बुलाई गई थी. कार्यक्रम के दौरान वहां उपस्थित लोगों ने महिला डांसरों के साथ जमकर ठुमके लगाए थे . जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है.

वीडियो सामने आने पर अरुण दत शर्मा ने फेसबुक के जरिए सफाई देते हुए कहा है कि यह प्रोग्राम लाकडाउन से पहले आयोजित किया गया था जबकि लाकडाउन हिसार में 30 अप्रैल की रात से ही लग गया था. कार्यक्रम के दौरान यहां उपस्थित हिसार द्वितीय ब्लाक समिति के चेयरमैन हंसराज से सम्पर्क किया गया तो उनका कहना था कि यह प्रोग्राम बीडीपीओ भगवान दास के बेटे की रिंग सेरेमनी का था. कार्यक्रम एक मई दोपहर ब्लू बर्ड पर्यटन स्थल पर आयोजित किया गया था और इसके लिए यूक्रेन की महिला डांसरों को बुलाया गया था.

hisar social vira1

कार्यक्रम को लेकर ब्लू बर्ड पर्यटन स्थल के प्रबंधक ओमप्रकाश ने स्पष्टीकरण दिया कि यह प्रोग्राम एक मई का था और इसके लिए 30 लोगों की अनुमति प्रशासन द्वारा ली गई थी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Total Views: 102 ,

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat